आदमी की आत्मा top Storys

आदमी की आत्मा

 ठीक है, इसलिए मैं इसे यथासंभव संक्षिप्त बनाने की कोशिश करूंगा, अच्छी तरह से पृष्ठभूमि प्राप्त करने के लिए, मैं हमेशा असाधारण चीजों के लिए बहुत खुला रहा हूं, और हमेशा एक दृढ़ आस्तिक रहा हूं।  मैं इस आदमी के साथ दोस्त रहा था, हम उसे बी कहेंगे, कुछ वर्षों के लिए और उसने हमारे विश्वासियों के सर्कल के लिए एक असाधारण समूह शुरू करने का फैसला किया।

 तो बी, मैं और 2 अन्य लोगों ने अपने घर के इतिहास को देखना शुरू कर दिया क्योंकि वहां वर्षों से जो कुछ हुआ था और हमारे शहर के सबसे पुराने घरों में से एक निकला, और वहां 3 मौतें हुई हैं।  सबसे खराब एक दोहरी मौत थी, एक महिला ने अपने पति को छोड़ दिया और अपनी 3 साल की बेटी को ले लिया और इस घर में चली गई, और उसके (पूर्व) पति ने गलती से पत्नी को गोली मारने की कोशिश कर रही बेटी को गोली मार दी, फिर बंदूक चालू कर दी  उसका स्व.

 हम सभी ने देखा है कि एक छोटे बच्चे के सिल्हूट की तरह क्या दिखता है लेकिन तब तक कहानी कभी नहीं जान पाई।  इसलिए हम कमरे में बैठे हैं, हम आम तौर पर छोटी लड़की को ईवीपी रिकॉर्डर के साथ देखते हैं और इस तरह, हम जो कुछ भी कर सकते हैं उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं, और समूह के सदस्यों में से एक और बुरा बोलना शुरू कर देता है और सीधे आत्मा को उत्तेजित करता है, यहां तक ​​​​कि हम भी  नहीं करने पर सहमत हुए थे।  वह पीछे से मारा जाता है और उसकी तरफ मुट्ठी के निशान जैसा दिखता है।






 बी और मैंने जांच को बंद करने का फैसला किया था क्योंकि हम गुस्से की भावना से मूर्ख नहीं बनना चाहते थे।  तो हम सब खड़े हो गए और कमरे से बाहर चले गए, मैं आखिरी था और मुझे लगा कि मैंने किसी को महसूस किया है, मुझे लगता है कि इसका वर्णन करने का सबसे अच्छा तरीका है, मेरे बालों का एक टुकड़ा सहलाना।  जैसे ही मैं द्वार पर पहुंचा, मैंने सोचा कि मैंने देखा कि एक आदमी के काले सिल्हूट की तरह क्या दिखता है, लेकिन उसके चारों ओर कमोबेश एक गहरा लाल-ईश आभा था, मुझे व्यक्तिगत रूप से उसे देखने के बाद कुछ भी याद नहीं है।

 जिस तरह से बी ने मुझे कहानी सुनाई यह है कि मैं अचानक रुक गया और दालान में देखा, फिर सभी को मेरी तरफ देखा और सीढ़ियों से नीचे भाग गया।  मैं बाहर की ओर जाने वाले दरवाजे पर पहुंच गया था और बी ने मुझे पकड़ लिया और मुझे पकड़ कर पूछा कि क्या मैं ठीक हूं और मेरी आंखें बस सुस्त थीं, मैं उससे बात नहीं करूंगा।  तो उसने मुझे सोफे पर ले जाने और बैठने की कोशिश की और मैं घर में वापस नहीं जाऊंगा मैं बस उसके द्वारा बाहर जाने की कोशिश कर रहा था, कभी एक शब्द नहीं कहा।  तो वह वास्तव में चिंतित हो गया और मुझे उठाकर सोफे पर ले जाने का प्रयास किया।  बी ने कहा कि मैंने उसकी गर्दन के पिछले हिस्से को पकड़ लिया और उसकी गर्दन और उसके कॉलरबोन को खरोंचते हुए अपने नाखून खोदे, जैसा कि मैं यह कर रहा था, मैंने कहा "तुम मुझे यहाँ और अधिक नहीं रहने दे सकते, मेरा मतलब  , मैं बस जाना चाहता हूँ!"  और मैंने उसे धक्का दिया, बहुत बाहर भाग गया और पोर्च से बाहर निकलते ही गिर गया।

 मुझे पता है कि यह सुपर पागल लगता है, लेकिन मुझे लगता है कि आदमी की आत्मा घर पर फंस गई थी, और मैं जितना खुला हूं, मुझे लगता है कि मुझे उसके लिए एक बर्तन के रूप में इस्तेमाल किया गया था जहां से वह फंस गया था।  मौत।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubts, please let me know