दो दिल को छू लेने वाली प्रेम कहानियां love story's

 1.यह एक लड़के और लड़की की कहानी है। वे वर्षों से सबसे अच्छे दोस्त थे और फोन पर घंटों तक बात करते थे और पूरे दिन एक-दूसरे को पाठ करते थे। ऐसा कोई दिन नहीं होगा जिस पर वे एक-दूसरे से संपर्क नहीं करते थे और बात करते थे। सब कुछ महान था। वे एक दूसरे की कंपनी में खुश थे और आनंद लेते थे। लेकिन एक दिन लड़के ने एक दिन के लिए लड़की को जवाब दिया। लड़की चिंतित हो गई और कुछ गलत था। रात में उसके कमरे में वह रो रही थी और उस समय उसे एहसास हुआ कि वह उसके लिए कितना मतलब था। अगले दिन सुबह उसे एक कॉल मिला। यह लड़के से था। लड़का: हाय लड़की: मुझे खुशी है कि आपने बुलाया, कल आपके साथ क्या हुआ? लड़का: मैं व्यस्त था। (मिनट के लिए चुप्पी के बाद) लड़का: मुझे लगता है कि हमें बात करना बंद कर देना चाहिए। लड़की: क्या? लेकिन क्यों? लड़का: क्षमा करें। अलविदा। इस लड़के को डिस्कनेक्ट करने के बाद कॉल। लड़की चौंक गई थी। वह कुछ भी नहीं समझ सका और अकेला, अस्वीकार और टूटा हुआ महसूस कर रहा था। सोचने के बाद उसने उसे वापस पाने की आखिरी कोशिश करने का फैसला किया। तो, उसने उसे बुलाया। लड़की: हाय लड़का: तुम मुझे क्यों बुला रहे हो? लड़की: मुझे कुछ पूछने की जरूरत है। लड़का: जाओ आगे लड़की (भारी दिल के साथ): क्या तुम ठीक हो? उसने बात करने की कोशिश की लेकिन उसने सोचा कि वह वास्तव में परवाह नहीं करता है। वह टूट गई और अपने घर को एक नोट छोड़ दिया। कुछ घंटे बाद लड़के को एक कॉल मिला। यह उसे सूचित करना था कि लड़की को एक कार से मारा गया और उसकी हालत गंभीर थी। लड़का अस्पताल ले गया और उसे देखने गया। वह उसके हाथ पकड़कर बैठा था। लड़का: मुझे खेद है कि यह मेरी सारी गलती है लेकिन .. मैं वादा करता हूं कि मैं इसे यू तक बनाऊंगा। लड़की: मैं बेहतर नहीं होने वाला हूँ !! लड़का: ऐसा मत कहो। लड़की: बस मुझे एक बात बताओ तुमने मुझे छोड़ने के लिए क्यों कहा? उसके लड़के के इस सवाल के लिए उसे सच बताएं कि उसे दिल की समस्या है और वह नहीं चाहता था कि वह चिंतित हो जाए क्योंकि वहां जोखिम था कि वह मर जाएगा। लड़के ने कहा, "मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैं तुमसे प्यार करता हूं ... !!" मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ .. लड़की ने कहा और उसका दिल धड़क रहा है। दिल के दौरे के कारण 10 मिनट के लड़के की भी मृत्यु हो गई। जैसा कि वह इस विचार के साथ जी सकता था कि उसकी वजह से उसकी मृत्यु हो गई।

2.मैं उनसे गलती से मिला, यह नहीं जानते थे कि हम अच्छे दोस्त बन सकते हैं।  मैं केवल नाम से जानता हूं, एक दिन तक मुझे एहसास हुआ कि हम बहुत करीब हो गए हैं।  एक दूसरे के लिए एक भी रहस्य नहीं।  मैंने कभी नहीं सोचा था कि आप मेरे प्रति सच्चे होंगे जैसे आप करते हैं।  अब, मैं उलझन में हूँ कि मेरे जीवन में वास्तव में तुम कौन हो।  मैं पहले से ही व्यस्त हूं और जैसे-जैसे समय बीतता है अजीब लगता है ... मुझे लगता है कि मैं तुम्हारे लिए गिर रहा हूं।  लेकिन मैं यह कैसे महसूस कर सकता हूं, मैं तुमसे प्यार करने के लिए नहीं सोचा था, तुम सच होने के लिए बहुत अच्छे हो।

 मुझे लगा कि मैं अकेला हूं जो इस तरह महसूस करता है।  एक दिन तुमने मुझे यह बताने की हिम्मत की कि तुम मुझे बहुत प्यार करते हो।  मैंने जो सुना उसके लिए मैं रोना चाहता हूं।  यह सच नहीं हो सकता।  तुम्हारी भी एक गर्लफ्रेंड है तो मेरे साथ भी।

 मैंने आपके लिए गिरने की कोशिश नहीं की क्योंकि मुझे पता है कि मैं सिर्फ खुद को चोट पहुंचा रहा हूं।  अब, तुम और तुम्हारी प्रेमिका टूट गए, तुमने मुझसे कहा कि तुम्हारे दिल और दिमाग में मैं अकेला हूँ।  लेकिन फिर भी मैं तुम्हें खुलकर प्यार नहीं कर सकता, मैं अब भी उससे प्यार करता हूँ।  मुझे लगता है कि यह हमारे लिए सही समय नहीं है।  हमने जो प्यार महसूस किया वह सही था लेकिन हमने इसे गलत समय में महसूस किया।

 काश हम साथ न होते तो भी ये खास एहसास हमारे ख्यालों में और हमारे दिलों में बना रहता।  बस इतना याद रखना कि जहाँ तक मुझे पता है मैंने तुमसे बहुत प्यार किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubts, please let me know