यथार्थवादी सपना horror story

 यथार्थवादी सपना

 जब मेरे पति और मेरी पहली शादी हुई थी, हम एक छोटे से छोटे उपखंड में एक छोटे से घर में रहते थे।  मेरे पति रात की पाली में काम करते थे और लगभग 2 बजे घर से निकल जाते थे। मेरे पति के जाने के एक रात बाद, मैं पसीने से लथपथ और डर से कड़क उठी।  मैंने सबसे यथार्थवादी सपना देखा था।

 अपने सपने में,मैं रसोई घर के दरवाजे से बाहर देखने के लिए घर से गुज़रा।  वहां रेलिंग पर बैठे दो नाविक बीयर पी रहे थे।  एक गोरा था, दूसरा काले बालों वाला।  गोरा नाविक देखकर मैं घबरा गया।  मुझे पता था कि मैं उसे अपनी ओर देखने नहीं दे सकता।






 जब मैं इस सपने से जागी, तो मुझे अपने पति को घर से वापस हमारे बेडरूम की ओर जाते हुए सुनकर राहत मिली।  मेरे साथ सो रही बिल्लियाँ भी उसकी बात सुन कर दरवाजे की ओर मुड़ी।  लगभग एक ही पल में, मुझे एहसास हुआ कि मैंने अपने पति के पदचिन्हों को मान लिया था, जो कठिन मंजिलों पर चल रहे थे - लेकिन हमारे घर में कालीन बिछा हुआ था।  मैं भोर तक आतंक से बिस्तर पर पड़ा रहा।  पहले तो मैंने केवल अपने पति से इसका जिक्र किया, लेकिन फिर हमारे घर में अलग-अलग समय पर रहने वाले तीन अलग-अलग लोगों के साथ भी ऐसा ही हुआ।

 जब यह मेरी भाभी के साथ हुआ, तो बिल्लियाँ उसके बिस्तर पर खड़ी हो गईं और निकट आने वाले कदमों पर फुफकारने लगीं।  उस रात मेरी भाभी तुरंत उठी और घर चली गई।  हमारे चले जाने के कुछ साल बाद, मुझे दुर्घटना से पता चला कि जिस क्षेत्र में हमारा उपखंड बनाया गया था, वह कई साल पहले शहर का बहुत खराब हिस्सा था।  मेरे परिवार को यह विश्वास हो गया है कि हमारा छोटा सा घर उस क्षेत्र में बना होगा जहां कुछ बुरा हुआ था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubts, please let me know