अंडरपास पर लड़की horror story in hindi

 अंडरपास पर लड़की

 बहुत समय पहले की बात नहीं है, लेकिन इससे पहले कि अंतर्राज्यीय राजमार्ग कस्बों और शहरों के चारों ओर दौड़े, एक युवक देर रात ग्रीन्सबोरो से लेक्सिंगटन में अपने पुराने घर जाने के लिए निकला।  उस समय, जेम्सटाउन के ठीक पूर्व में, पुरानी सड़क ट्रेन की पटरियों के नीचे एक सुरंग में डूबी हुई थी।  युवक सड़क को अच्छी तरह जानता था, लेकिन गर्मियों की शुरुआत में एक घना कोहरा था और वह सावधानी से गाड़ी चला रहा था, खासकर जब वह जेम्सटाउन अंडरपास के पास था।  उस स्थान पर कई धमाका हो चुका था।  वह सुरंग की ओर जाने वाले वक्र पर धीमा हो गया और आधे रास्ते में था जब उसकी आँखें उसके सिर से लगभग निकल गईं।  अंडरपास के ठीक बाहर सड़क के किनारे एक अस्पष्ट सफेद आकृति खड़ी थी, जिसके हाथ संकट के संकेत में उठे हुए थे।  युवक ने तेजी से ब्रेक लगाया और फिगर के पास आकर रुक गया।

 यह एक लंबी सफेद शाम की पोशाक में एक युवा, सुंदर, देदीप्यमान लड़की थी।  उसकी व्याकुल निगाहें सीधे उसकी ओर ही टिकी हुई थीं।  जाहिर है वह जरूरतमंद थी।  वह कार से कूद गया और इधर-उधर भागा जहां वह गतिहीन थी।  "क्या मैं आपकी मदद कर सकता हूं?"

 "हाँ।"  उसकी आवाज धीमी थी, अजनबी।  हमने घर जाऊंगा।  मैं हाई पॉइंट में रहता हूँ।"

 उसने दरवाजा खोला, और वह अंदर चली गई। जैसे ही वे चले गए, उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि मैं आया हूं। मुझे इतनी देर रात सड़क पर आपके जैसा कोई भी मिलने की उम्मीद नहीं थी।"

 "मैं एक नृत्य में था।"  वह एक नीरसता में बोली।  "मेरी तारीख और मेरा झगड़ा हुआ था। यह बहुत बुरा था। मैंने उसे वापस वहीं छोड़ दिया।"

 उसने बातचीत जारी रखने की कोशिश की, लेकिन जब तक वे हाई पॉइंट में नहीं होंगे, वह और कुछ नहीं कहेगी।  "अगले बाईं ओर मुड़ें," उसने कहा।  "मैं दाईं ओर तीन दरवाजे रहता हूं।"  वह एक अँधेरे घर के सामने खड़ा था, कार से उतरा और उसके लिए दरवाजा खोलने के लिए इधर-उधर गया।  वहाँ कोई नहीं था!  उसने पीछे की सीट पर देखा।  कोई नहीं!  उसने सोचा कि शायद वह फुटपाथ पर चढ़ गई और नज़रों से ओझल हो गई।

 आगे क्या करना है, इस बारे में भ्रमित और अनिर्णीत, उसने यह पता लगाना ही उचित समझा कि क्या वह घर में दाखिल हुई है।  वह सीढ़ियों से ऊपर गया और दरवाजा खटखटाया।  कोई नहीं आया।  उसने फिर दस्तक दी।  कहीं कोई आवाज नहीं हुई।  तीसरी दस्तक के बाद, साइड पैन के माध्यम से पिच-ब्लैक हॉलवे से एक मंद प्रकाश दिखाई दिया।  अंत में एक सफेद बालों वाली महिला ने रात के लबादे में दरवाजा खोला।

 "मैं इस घर में एक लड़की लाया," उन्होंने समझाया, "लेकिन अब मैं उसे नहीं ढूंढ सकता। क्या तुमने उसे देखा है? मैंने उसे राजमार्ग पर उठाया।"

 "कहा पे?"

 "जेमस्टाउन अंडरपास पर। उसने मुझे बताया कि वह एक नृत्य के लिए गई थी और घर जा रही थी।"

 "हाँ, मुझे पता है," महिला ने थके हुए कहा।  "वह मेरी बेटी थी। वह आज रात पांच साल पहले उस सुरंग के मलबे में मारा गया था। और हर साल, उसी रात से, वह आप जैसे एक युवक को उसे लेने के लिए संकेत देती है। वह अभी भी घर जाने की कोशिश कर रही है।  "

 युवक द्वार से मुड़ा, अवाक।  घर की मंद रोशनी चली गई।  वह लेक्सिंगटन के लिए चला गया, लेकिन वह कभी नहीं भूला, और न ही वह कभी भूल पाएगा, सुंदर सहयात्री और वह रात में कैसे गायब हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubts, please let me know