वानर जैसा शोर horror story in hindi

 वानर जैसा शोर

 मेरे लोग और मैं एक सप्ताह के दौरान होवे साउंड के पानी में घूम रहे थे।  हम हमेशा के लिए मायावी सामन को पकड़ने के लिए बाहर थे, लेकिन हमें कम ही पता था कि हम जितना सौदा करेंगे, उससे अधिक मिलेगा।  गैंबियर द्वीप के दक्षिणी छोर पर तीन खण्ड हैं।  इनमें से एक सेंटर बे है और इसके उत्तरी छोर पर वैंकूवर में एक विशेष यॉट क्लब के स्वामित्व वाला एक घाट है।  हम बंधे हुए थे, संपत्ति का पता लगाने और सुबह सबसे पहले बाहर निकलने से पहले रात भर सोने का इरादा रखते थे।  पिताजी संपत्ति की जाँच करने गए, और कुछ ही मिनटों में मैंने पीछा किया।  मैं घर के अंदर गया और उसे पूरी तरह से खंडहर में पाया।

 घर के पिछले हिस्से की जाँच करने के लिए बाहर जाने पर, मैंने अपने पीछे तीन वानर-समान आवाज़ें सुनीं।  यह समझते हुए कि यह पिताजी थे, मैंने उन्हें आराम करने के लिए कहा।  लेकिन कुछ मिनट बाद मैंने डैड को घाट पर माँ से बात करते हुए देखा।  यह जानकर कि कुछ नहीं हुआ, मैं पिताजी से उनके ठिकाने के बारे में पूछना चाहता था, लेकिन मना कर दिया।


 बाद में, मैं घर से आगे बढ़ गया और एक पगडंडी मिली जिससे एक परित्यक्त बाग में कई फलों के पेड़ बन गए।  सोच रहा था कि पेड़ों पर कोई फल है या नहीं, मैं पेड़ों के बीच में आ गया।  देखे जाने की भावना पर प्रतिक्रिया करते हुए, मैं मुड़ा और कुछ ऐसा देखा जिसे दर्ज करने में दो या तीन सेकंड का समय लगा।  लगभग ५० से ६० गज की दूरी पर खड़ा एक प्राणी लगभग सात फुट ऊँचा और कई सौ पाउंड वजन का था।  यह एक सास्क्वैच था।  इसने मुझे डरा दिया।  सासक्वैच के गहरे जंगल में जाने से पहले हमने कुछ पलों के लिए एक-दूसरे को देखा।  उसे बस मुझ पर नज़र रखने में दिलचस्पी थी।

 सूर्यास्त के बाद, मैंने पिताजी को नाव के पीछे बुलाया।  मैंने पास के चट्टानी ढलान पर पहले दिन से वही वानर शोर सुना था।  कई मिनटों के लिए, पिताजी और मैंने पानी में पानी के छींटे पड़ते हुए सुना, और ऐसा करने में मुझे बहुत अच्छा समय लगा।  बस आगे संपर्क के मामले में, मैं पूरी रात एक आंख खोलकर सोया।

 मैंने जो देखा उसका आज तक मेरे पास कोई स्पष्टीकरण नहीं है।  हर बार जब स्थिति आती है तो मेरे पिताजी हमेशा मुझे अपनी कहानी सुनाते हैं, ताकि वह उस पर हंस सकें!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubts, please let me know