याद आती best horror story

 याद आती

 एक दशक पहले, जब मैं लगभग 13 वर्ष का था, पिताजी को उनके एक मित्र का फोन आया।  उसके दोस्त ने एक विशाल, 8 सूत्री सफेद पूंछ वाले हिरन को गोली मार दी थी, और उसे एक रात पहले जंगल में खो दिया था।  हिरण को सूर्यास्त के समय एक धनुष से गोली मारी गई थी, और एक सड़क के पार जंगल में भाग गया।  पिताजी के दोस्त ने उन्हें रात 8 बजे फोन किया, और कहा कि उन्हें अगले दिन इसे खोजने में मदद की ज़रूरत होगी।  पिताजी पूछते हैं कि क्या मैं हिरणों पर नज़र रखने के बारे में सीखना चाहता हूँ।  मैं इसके लिए तैयार हूं, क्योंकि शिकार अद्भुत है, और हम अगली सुबह चले जाते हैं।  यह मैरीलैंड के पूर्वी तट पर है।  ढेर सारी लकड़ियाँ, ढेर सारी पहाड़ियाँ, ढेर सारी सैर।  मैं थक गया था और ये दोनों शिकारी जो मुझे बता रहे हैं उसे बनाए रखने की कोशिश कर रहा था, लेकिन फिर भी एक विस्फोट हो रहा था।  हमें वास्तव में एक लंबा खून का निशान मिला, फर, पूरी चीज मेरे और मेरे पिताजी के लिए मजेदार थी।

 हम शायद एक या दो घंटे के लिए वहाँ से बाहर थे।  मैं पेड़ों की एक छोटी सी चीज के पास एक ब्रेक लेता हूं जो बड़े पैमाने पर जंगल से जुड़ता है जहां खून का निशान जाता है।  पिताजी का दोस्त जंगल में जाता है, और मैं बस पेड़ों को देख रहा हूँ, एक सफेद पेट, या एक रैक का हिस्सा देखने की कोशिश कर रहा हूँ ...

 इसे देखना मुश्किल था, और लगभग एक दशक हो गया है, लेकिन मैंने देखा कि एक लोमड़ी की तरह क्या दिखता है, एक छोटा थूथन, कोई पूंछ नहीं, और वास्तव में लंबे अंग।  जैसे, मृग लम्बाई, मृग पतले अंग ।  वह वहीं खड़ा है, शायद मुझसे 20 गज की दूरी पर।  मैं यह नहीं बता सकता कि यह क्या है, या किस रंग का है, मुझे बस यह पता है कि यह अजीब लग रहा है और यह हिल नहीं रहा है।

 वह अजीब हिस्सा नहीं है।  वह बात थोड़े ही... दूर चली गई।  जैसे, बिल्ली के वे वीडियो जिनमें बिल्ली डरी हुई है, अपने सामने के पैरों को जमीन से उठाती है, और अपने पिछले पैरों पर भाग जाती है?  उस तरह, केवल उसने अपने सामने के पैरों को ऊंचा रखा, और यह ऐसे ही दौड़ा जैसे उसने अपना पूरा जीवन चलाया था।  ऐसा होना स्वाभाविक था।  कूबड़ और जल्दी, लेकिन डगमगाने नहीं।मैंने इसे केवल कुछ सेकंड के लिए देखा।  8 पॉइंटर मिलने के बारे में चिल्लाकर पिताजी ने मुझे डरा दिया।  मैंने पिताजी से कहा कि मैंने एक अजीब जानवर देखा है।  उन्होंने कहा कि हो सकता है कि यह एक लोमड़ी हो।  मैंने उसे पैरों के अजीब और लंबे होने के बारे में बताया।  उन्होंने मुझे 'लुक' दिया।  वह नज़र जो कहती है कि बकवास करना बंद करो।  मुझे वह लुक बहुत मिला।

खैर, मैंने सीखा कि उस दिन एक हिरण को कैसे खींचना, खींचना और ट्रैक करना है।  हम कसाई के पास गए, मैंने उन्हें प्रसंस्करण शुरू करते हुए देखा, और वह था।  मैंने जो देखा उसके लिए?  मेरी हमेशा एक बड़ी कल्पना रही है।  मैं बस नींद से वंचित हो सकता था, क्योंकि 13 साल की उम्र में शनिवार को सुबह 6 बजे बकवास होता है।  शायद यह सिर्फ एक लोमड़ी थी जो अजीब तरह से चलती थी।  शायद यह एक गड़बड़ सिर वाला हिरण था।  मुझें नहीं पता।  मैंने इसे केवल कुछ सेकंड के लिए देखा।

 लेकिन मुझे क्या पता है कि हिरण और लोमड़ियां अपने पिछले पैरों पर नहीं चलती हैं

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubts, please let me know